आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात और हिमाचल चुनाव के नतीजों (Gujarat and Himachal Election Results) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने दावा किया है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश दोनों में बीजेपी सरकार बनाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात के स्वाभिमान की बात: नरोत्तम मिश्रा 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह गुजरात के स्वाभिमान और विकास का मसला है और भारत के सम्मान का मसला है. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की एड़ी चोटी से बांध दी.


MP News: ट्रक और बस की टक्कर से दर्दनाक हादसा, 40 घायल, 10 की हालत गंभीर


भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज
उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (On Rahul Gandhi's Bharat Jodo Yatra) पर तंज कसते हुए कहा कि सड़क पर यात्रा निकलने वालों ने कांग्रेस को सड़क पर ला दिया.


मध्यप्रदेश के चुनाव को लेकर कही ये बात
आगामी मध्य प्रदेश चुनाव पर टिप्पणी करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि आने वाले चुनाव में मध्य प्रदेश में भी गुजरात जैसे नतीजे आएंगे. उन्होंने आगे कहा कि जो सरकार नहीं चला पाते उन्हें वोट कौन देगा. साथ ही एमसीडी चुनाव पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस को दो अंक भी नहीं मिले.


Live Coverage Bhanupratappur bypoll: भानुप्रतापपुर उपचुनाव का रिजल्ट आज, 5 राउंड पूरे


गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है और शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बहुमत हासिल कर लिया है. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजों की बात करें तो शुरुआती रुझानों में यहां कांग्रेस आगे चल रही है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में 68 सीटें हैं, जबकि गुजरात विधानसभा में 182 सीटें हैं. दोनों ही राज्य भाजपा शासित हैं.