छतरपुर: चंदला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक आरडी प्रजापति की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया है. हमले में पूर्व विधायक की गाड़ी के कांच टूट गए. हांलाकि, घटना में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. आरडी प्रजापति ने इस हमले का शिकायत सिविल लाइन थाने में की है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाड़ी पर फेंका गया पत्थर
घटना सिविललाईन थाना क्षेत्र के सटई रोड़ इलाके की है. बताया जा रहा है आरडी प्रजापति गाड़ी से कही जा रहे थे. इसी दौरान जब वो सटई रोड़ पहुंचे तो किसी अज्ञात ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंक दिया. इसमें इसमें वो बाल-बाल बच गए. हालांकि गाड़ी के पीछे के हिस्से का कांच फूट गया. वो और उनके साथी ये नहीं देख पाए की हमला किसने किया है.


मिली जिंदा जलाने की धमकी
बीजेपी की टिकट पर विधायक बने आरडी प्रजापति ने आरोप लगाया है कि उनको सोशल मीडिया के माध्यम से धमकियां भी मिल रही है. जिसमे उन्हे जिंदा जलाकर मारने की बात कही हई है. इसकी शिकायत उन्होंने राष्ट्रपति तक से की है.


इस मामले से जोड़ा जा रहा है हमला
पूर्व विधायक ने पिछली तीन तारीख को ओबीसी महासभा की रैली में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र महाराज और उनके परिवार के खिलाफ अशब्द बोलते हुए जिले के कांग्रेस और बीजेपी विधायक, सांसद सहित केन्द्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक के खिलाफ अशब्द बोले थे. अव वो इन्हीं पर हमले का आरोप लगा रहे हैं.


क्या बोले थे आरडी प्रजापति?
कुछ दिनों पहले पूर्व विधायक और सपा नेता आरडी प्रजापति ने ओबीसी महासभा की रैली में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ विवादित बयान देते हुए गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री गरीबों के करोड़ो रुपए लिए हैं. वो हत्या तक कराते हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रीतम लोधी पर भी विवादित बयान दिए थे. तभी से उनके खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग चल रही थी.