दमोह: गुरुवार देर रात दमोह के एक मंदिर में अज्ञात लोगों द्वारा पंडित के साथ की गई मारपीट का मामला गरमाने लगा है. घटना के सामने आने के बाद लोगों में नाराजगी है. विभिन्न संगठनों ने इस हमले को लेकर निंदा व्यक्त की तो दोषियों को खोज कर दंडित करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही अब शहर के अन्य पुजारी जिला पुरोहित संघ के बैनर तले लामबद्ध हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग
गुरुवार को पुरोहित संघ के प्रतिनिधियों ने एसपी से उनके दफ्तर पहुंचकर मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की. एसपी ने ज्ञापन लेते हुए आश्वासन दिया कि पुजारी भगवत शर्मा के हमलावरों को जल्द पकड़ा जाएगा और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.



बकौली मंदिर के पुजारी पर हुआ था हमला
बता दें शहर के प्रसिद्ध बकौली मंदिर के पुजारी भगवत शर्मा रात के वक़्त मंदिर से अपने घर जा रहे थे, तभी महाकाली चौक के पास अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में पुजारी के स‍िर पर चोटें आई हैं. हमला करने वाले लोग कौन हैं और वजह क्या है, अभी मालूम नहीं चल पाई है. वहीं राह चलते एक बुजुर्ग पर हुए हमले के बाद इलाके में दहशत फैल गई है.


पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले 
अभी हाल ही में दिल्ली के सोनिया विहार इलाके का खौफनाक सीसीटीवी सामने आया था जहां एक शख्स मंदिर के पुजारी को बेरहमी से मारता हुआ दिखाई दे रहा है. बुरी हालत में पुजारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वारदात के खुलासे के बादे से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था. जब कुछ लोगों ने पुजारी को बचाने की कोशिश की तो आरोपी उनको भी मारने लगे थे. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


LIVE TV