नई दिल्ली: छोटे-मोटे रोल करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी शो 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' से खास पहचान हासिल कर ली. अब इंडस्ट्री में अवनीत एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. देश में उनके चाहने वाले हजारों लोग हैं. हालांकि, वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स और बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. हालही में उन्होंने बाथटब में फोटोशूट कराकर शेयर किया है, जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाथटब में फोटोशूट
इस बार अवनीत ने अपने बोल्ड लुक से सारी हदें तोड़ दी है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बाथरूम की फोटोज शेयर की है. यहां उन्हें बाथटब में बैठे देखा जा रहा है, जिसमें सफेद झाग पर रोज पेटेल्स से हार्ट शेप बनी हुई है. हालांकि, इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है.



बेहद हॉट हैं अवनीत कौर
अवनीत ने इस फोटोशूट के दौरान अपने बाल बांधे हुए हैं और एक के बाद एक पोज दे रही हैं. इस फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस जहां एक ओर अवनीत को देखते ही रह गए हैं, वहीं, इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.



कम उम्र में बेहद बोल्ड हैंअवनीत
अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. अक्सर  वो फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस अपनी ज्यादातर तस्वीरों में बोल्ड अवतार में ही दिखती हैं. सिर्फ 20 साल की उम्र में वह अपनी बोल्डनेस से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं.


LIVE TV