वीरेन्द्र वाशिंदे/बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में समलैंगिक संबंध के चलते दो युवतियां अपने घर से भाग गई. एक युवती बड़वानी के राजपुर थाना क्षेत्र की है तो वहीं दूसरी धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र की है. राजपुर थाना क्षेत्र की युवती ने घरवालों के लिए 2 पेज का लेटर भी छोड़ा है. जिसमें युवती ने कहा कि हम दोनों अलग होने की सोच भी नहीं सकते इसलिए हम घर से दूर मरने जा रहे हैं. हमें ढूंढने की कोशिश ना करें परिजनों की शिकायत पर राजपुर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में टीम को रवाना किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

52 बकरियों की मौत लेकर आई आसमानी आफत, चरवाहा भी नहीं बचा पाया जान


दरअसल समलैंगिक संबंध के चक्कर साथ रहने के लिए दो युवतियां घर से भागी हैं. राजपुर थाना प्रभारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भागसूर चौकी के ग्राम साली की युवती को धार नील के मनावर की लड़की से प्यार हो गया तो उसने परिजनों के लिए दो पेज का लेटर लिख छोड़ा है.


लेटर में क्या लिखा
राजपुर की युवती ने लिखा के हम एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते इसलिए हम घर से दूर मरने जा रहे है. हमे ढूंढने की कोशिश न करें. परिजनों की शिकायत पर राजपुर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में टीम को रवाना किया है.


Petrol Diesel Crisis in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बचा एक दिन का पेट्रोल, CM बघेल ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री को लिखा पत्र


युवती की तलाश में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि इस तरह का लेटर मनावर पुलिस को भी मिला है. पुलिस चिट्ठी में लिखी हैंडराइटिंग की जांच करवा रही है. परिजनों का कहना है कि दोनों युवतियां आपस में बहने हैं. सगी मौसी की लड़कियां है. वहीं राजपुर थाना प्रभारी यशवंत बडोले ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव की युवती भी घर में चिट्ठी रख कर चली गई है. फिलहाल युवतियों की तलाश में टीम रवाना कर दी गई है बरामदगी के बाद स्थिति स्पष्ठ हो पाएगी.