Kanya Vivah In Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम और धीरेंद्र शास्त्री को लेकर देश भर में सियासी भूचाल मचा है. जहां पर एक कुनबा धीरेंद्र शास्त्री के साथ खड़ा है वहीं दूसरी तरफ लोग उनका विरोध भी करते हैं. बीते दिनों में एमपी कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष कमलनाथ  (kamalnath) ने खुद को हनुमान भक्त बताते हुए बागेश्वर धाम पहुंच कर मत्था टेका था जिसके बाद सियासत तेज हो गई. अब मध्य प्रदेश भाजपा (Madhya pradesh BJP) अध्यक्ष वीडी शर्मा भी बागेश्वर धाम में मत्था टेकेंगे और कन्या विवाह में शामिल होंगे. हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए यज्ञ के बीच कन्या विवाह की खबर अब चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कन्या विवाह में होंगे शामिल
एमपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम का दर्शन करेंगे. कहा जा रहा है कि वो हनुमत कथा और कन्या विवाह में शामिल होंगे. बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा 121 कन्या विवाह का आयोजन धाम में किया जा रहा है. इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेताओं की पहुंचने की संभावना है.


कमलनाथ ने भी किया था दर्शन
बागेश्वर धाम में बीते दिनों एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी दर्शन किया था. दर्शन करने के बाद भाजपा ने उनके ऊपर चुनावी श्रद्धा का आरोप लगाया था. हालांकि कमलनाथ ने भाजपा को जवाब देते हुए कहा था कि मैं हनुमान भक्त हूं इसलिए दर्शन करने आया हूं.


हिंदू राष्ट्र पर गुस्सा
कमलनाथ से जब कहा गया कि इस समय धाम में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए यज्ञ किया जा रहा है. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि देश संविधान से चलेगा. इस पर लोगों ने तंज भी कसा और कहा कि एक तरफ वो कह रहें हैं कि हनुमान भक्त हैं दूसरी तरफ हिंदू राष्ट्र के नाम पर उनकी कोई सहमति नहीं है. इसे देखकर के लगता है कि कमलनाथ की बस चुनावी आस्था है.