Bihar Woman died in Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश (MP News) के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम आये बिहार के एक परिवार की महिला सदस्य की मौत हो गई. दरअसल, बीमार महिला के परिजन उसे ठीक करवाने के लिये बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के पास आये थे, लेकिन इस परिवार की महाराज से मुलाकात नहीं होने की वजह से आज बीमार महिला की मौत हो गई. मौत की खबर पाकर धाम के पंडों ने गरीब परिवार की मदद करते हुये उन्हें महिला के शव को जिला अस्पताल तक लाने के टैक्सी किराये पर कराकर भेजा, लेकिन गरीब परिजन अस्पताल परिसर में शव रखे खड़े रहे, लेकिन इस गरीब परिवार की किसी ने मदद नहीं की. तब जाकर नगरपालिका की सीएमओ को गरीब परिवार की जानकारी मिली ,तो उन्होंने शव का अंतिम संस्कार के लिये मदद देते हुये इस गरीब परिवार को बिहार तक जाने की व्यवस्था की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM Modi Speech: लोकसभा में विपक्ष पर पीएम मोदी का हल्ला बोल, जानिए उनके भाषण की बड़ी बातें


नेपाल में कथा करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 
बता दें कि अब बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नेपाल में श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  भारत-नेपाल सीमा से सटे नेपाल में बुटवल-नारायणघट मार्ग पर स्थित सीजी इंडस्ट्रियल पार्क शाश्वत धाम देवचूली में 19 से 21 अगस्त तक तीन दिनों तक संगीतमय हनुमंत कथा होगी. मिली जानकारी के अनुसार, इस आयोजन की तैयारियां नेपाल में पहले से ही चल रही हैं. इस कथा में नेपाल के प्रतिष्ठित नेताओं और व्यापारिक हस्तियों सहित बड़ी संख्या में भत्तों के आने की उम्मीद है.


MP Chunav 2023: जब 56 साल पहले इस सिंधिया ने गिराई थी कांग्रेस सरकार! पार्टी सत्ता से हुई थी बेदखल


 


गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा नेपाल में की जा रही कथा नेपाल में चौधरी समूह के प्रमुख सदस्य वरुण चौधरी द्वारा दिए गए निमंत्रण के चलते होगी. चौधरी ग्रुप फेमस और नेपाल के टॉप बिजनेसमेनों में से एक हैं.


रिपोर्ट: हरीश गुप्ता (छतरपुर)