Pandit Dhirendra krishna Shastri: हर तरफ होली की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम में होली की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इस बार की होली बागेश्वर धाम के भक्तों के लिए खास होगी. इस संबंध में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि इस बार होली ब्रज की तर्ज पर होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रज की तर्ज पर होगी होली
मीडिया से बात करते हुए बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बागेश्वर धाम में 25 मार्च को होली मनाई जाएगी. इस बार ब्रज की तर्ज पर होली महोत्सव की तैयारी चल रही है, जिसमें कुछ महापुरुष भी शामिल होंगे. इस महोत्सव में न सिर्फ देश-विदेश से श्रद्धालु आएंगे बल्कि संत महात्मा भी आएंगे. उन्होंने कहा कि इस बार की होली खास होगी क्योंकि अभी से ही भक्तों का धाम में आना शुरू हो गया है. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बाबा ने कहा कि लोगों को देशहित में वोट करना चाहिए.


यह भी पढ़ें: Bhopal News: RGPV के 19.48 करोड़ घोटाला मामले में आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा रिमांड पर


 


हर साल यहां धूमधाम से मनायी जाती है होली
यह पहली बार नहीं है कि बाबा बागेश्वर सार्वजनिक रूप से होली का त्योहार मना रहे हैं, इससे पहले भी बाबा भक्तों के साथ होली मनाते रहते हैं. पिछले साल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों के बीच होली मनाई थी. बाबा ने मनमोहक अंदाज में होली खेली थी.


 रिपोर्ट- हरीश गुप्ता