Dhirendra krishna shastri: इन दिनों बाबा बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra krishna shastri) बिहार के पटना में है. यहां वो नौबतपुर में हनुमंत कथा (Hanumant Katha) कर रहे हैं. अनुमान से कहीं ज्यादा भक्तों की भीड़ कथा सुनने और पंडित धीरेंद्र शास्त्री को देखने उमड़ रही है. इसे लेकर राजनीति भी काफी हो रही है. एक तरफ जहां बीजेपी स्वागत तो दूसरी तरफ कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी उनके खिलाफ आवाज उठा रही है. शहर में लगे धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों पर कालिख तक पोती गई. इस बीच झारखंड में कांग्रेस विधायक ने बाबा को चैलेंज कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल झारखंड से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबा को चैलेंज करते हुए कहा कि मैं बाबा को कहूंगा कि आप कथा के मंच से अल्लाह हू अकबर नारा लगाओ. उन्होंने कहा जैसे इरफार अंसारी जय बजरंग बली का नारा लगाते हैं, ठीक वैसे ही आप अल्लाह हू अकबर या फिर अली का नारा लगाइये.



ये बाबा कहां से आ गया?
विधायक इरफान अंसारी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि उन्हें बाबा शब्द से भी दिक्कत हैं. एक बाबा उत्तरप्रदेश में है, अब ये नया बाबा कहां से आ गया है? जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आएगा, बाबओं की संख्या बढ़ती जाएगी.  


बाबा के पोस्टर पर लिखा- 420
गौरलतब है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दौरा जब से प्रस्तावित हुआ है, तभी से इस पर विवाद हो रहा है. एक तरफ तेज प्रताप ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है तो वहीं पटना के डाक बंगला चौराहे पर बाबा बागेश्वर धाम के पोस्टरों पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल यहां बाबा बागेश्वर के पोस्टर पर कालिख पोत दी गई. इतना ही नहीं, पोस्टर पर 420 भी लिख दिया गया है. हालांकि ये हरकत किसने और किसके कहने पर की है. इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है.