बालाघाट: बिरसा थाना क्षेत्र के कुदान ग्राम में कुएं से निकली जहरीली गैस के कारण असमय ही 5 जिंदगियां काल के गाल में समा गईं. मरने वालें में एक पंचायत का रोजगार सहायक भी शामिल है. घटना के बाद से गांव में भय और मातम का माहौल है. असमय हुए 5 लोगों के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख जताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने जताया दुख
घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया 'बालाघाट के कुदान गांव में कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से हुई दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि!'


कुएं की सफाई करने उतरे थे लोग
जानकारी के अनुसार, जिले के बिरसा थाना क्षेत्र के कुदान ग्राम में एक परिवार अपने कुएं की सफाई करने के लिए नीचे उतरा हुआ था. इसी दौरान कुएं में जहरीली गैस का रिसाव होने लगा और कुएं में उतरे पांचों लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में तीन एक ही परिवार के लोग हैं और एक पंचायत का रोजगार सहायक है.


एक की हालत गंभीर
घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है. एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. एक तरफ जहां गांव में इस घटना के बाद मातम का माहौल है तो वहीं लोगों में घटना को लेकर नाराजगी भी है. बताया जा रहा है घटना से गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन भी किया.


LIVE TV