MP News: बैतूल। देश के जाने माने रेसलर और बीजेपी नेता दलीप सिंह राणा यानी द ग्रेट खली आज यानी 25 फरवरी, दिन रविवार को मध्य प्रदेश के बैतूल पहुंचे. यहां उन्होंने किसान आंदोलन से लेकर देश के सियासत पर भी बात रखी. इस दौरान उन्होंने किसानों के आंदोलन के गलत बताते हुए मोदी सरकार का समर्थन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बालाजीपुरम पहुंचे थे खली
बैतूल में देश के पांचवे धाम कहलाने वाले बालाजीपुरम में आज इंटरनेशनल रेसलर ग्रेट खली ने शिरकत. खली यहां बालाजीपुरम में आयोजित विशाल दंगल में बतौर चीफगेस्ट शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हर चीज सरकार पर थोपना गलत है. उन्होंने किसान आंदोलन को भी गलत बताया.


दंगल में बतौर चीफगेस्ट शामिल
रेसलर ग्रेट खली यानी दलीप सिंह राणा बालाजीपुरम में आयोजित विशाल दंगल में बतौर चीफगेस्ट शामिल हुए थे. मीडिया से बातचीत में ग्रेट खली ने पंजाब और हरियाणा बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन की खिलाफत की है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसानों को लेकर बनाई गई नीतियां बेहतर हैं. लेकिन, कुछ किसान हर चीज सरकार पर थोपना चाहते हैं.


किसान सरकार की कुछ बातें मानें
खली ने कहा कि किसानों को भी सरकार की कुछ बातें मानने की जरूरत है. ये सही नहीं है कि सरकार ही किसानों को सुविधाएं दे. सुबह 4 बजे उठकर सरकार ही खेती करे. ऐसे में कुछ होने वाला नहीं है. किसान कुछ लोगों के बहकावे में आ गए हैं. जबकि, विकास ओर किसानों के लिए बनाई गई नीतियां सही हैं. किसान सिर्फ बहकावे के शिकार हो रहे हैं. इस दौरान ग्रेट खली ने खुली जीप में सवार होकर रोड शो भी किया और दंगल में हिस्सा लेकर पहलवानों को टिप्स भी दिए.


बीजेपी के सदस्य हैं खली
बता दें दलीप सिंह राणा यानी ग्रेट खली बीजेपी के सदस्य हैं. उन्होंने पंजाब चुनाव के दौरान पार्टी का दाम थामा था. तब दिल्ली में राज्यसभा सांसद अरुण सिंह, राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह और लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल की मौजूदगी में उन्हें सदस्यता दिलाई गई थी. तब खली ने कहा था 'मुझे भाजपा में शामिल होने पर खुशी है. मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री देश के लिए जो काम कर रहे हैं उन्हें सही प्रधानमंत्री बनाता है. इसलिए, मैंने सोचा कि क्यों न देश के विकास के लिए उनके शासन का हिस्सा बनूं.