Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं. यह यात्रा 2 तारीख को एमपी में प्रवेश करेगी. कांग्रेस पार्टी इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी आज शिवपुरी पहुंचे और वहां तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह न्याय यात्रा न्याय के लिए निकाली जा रही है. पीएम मोदी 10 साल पहले किए वादे भूल गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता को न्याय दिलाने के लिए निकाली जा रही यात्रा- पटवारी
दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी आज अल्प प्रवास पर शिवपुरी गांधी सेवा आश्रम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने पर चर्चा की. न्याय यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि यह न्याय यात्रा न्याय के लिए निकाली जा रही है. पीएम मोदी 10 साल पहले किए वादे भूल गए हैं. आज एक भी परिवार ऐसा नहीं है जिसका बच्चा बेरोजगार न हो. एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो, एक भी परिवार ऐसा नहीं है जो महंगाई से बच सके. उन्होंने कहा कि 70 प्रतिशत परिवारों के बच्चे नशा कर रहे हैं. ऐसा देश पीएम नरेंद्र मोदी के राज में बन गया है. जनता को न्याय दिलाने के लिए यह न्याय यात्रा निकाली जा रही है.


मिनट टू मिनट प्लान तैयार
गौरतलब है कि राष्ट्रीय कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को मुरैना में प्रवेश के साथ मध्य प्रदेश पहुंचेगी. यात्रा को लेकर एमपी कांग्रेस ने मिनट टू मिनट योजना बनाई है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सफल संचालन के लिए 23 कमेटियों का गठन किया गया है, जिसका प्रभार कांग्रेस नेताओं को दिया गया है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को राजस्थान के धौलपुर से मप्र के मुरैना में प्रवेश करेगी. यह यात्रा मध्य प्रदेश में पांच दिनों तक चलेगी. पांचवें दिन यह यात्रा रतलाम के सैलाना से राजस्थान के बाड़मेर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी.