Madhya Pradesh Cylinder Blast: मध्य प्रदेश के भिंड जिले (Bhind district) के कचनाव कला गांव में सिलेंडर फटने (Cylinder Blast)की वजह से 6 महीने के बच्चे समेत 11 लोग घायल हो गए हैं. जिस घर में ये घटना हुई वहां पर 22 तारीख को शादी है और घर में हल्दी की रस्म चल रही थी. बताया जा रहा है कि घर में कई रिश्तेदार भी आए हुए थे वो भी सिलेंडर फटने की वजह से घायल हो गए हैं. घटना के बाद पहुंची पुलिस (Police)ने एंबुलेंस (Ambulance) के माध्यम से घायलों को अस्पताल (Hospital)पहुंचाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 तारीख को है शादी 
घटना के बाद गोरमी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि आने वाली 22 तारीख को घर में रिंकू यादव की शादी है. आज जब खाना बनाया जा रहा था इस दौरान ये हादसा हो गया. इसमें घायल हुए लोगों में तीन लोगों को मामूली चोटें आई थी उनका इलाज गोरमी हास्पिटल में हु्आ. बाकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर जयारोग्य चिकित्सालय रेफर किया गया है जहां पर इलाज चल रहा है.


घर में जुटे थे मेहमान
शादी की तारीख नजदीक होने की वजह से घर में मेहमानों का जमावड़ा लग गया था. जिसकी वजह से घर में सदस्यों की संख्या ज्यादा हो गई थी. घायल होने वालों में छह महीने का बच्चा भी शामिल है. फिलहाल उसकी स्थिति के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हासिल हो पाई है. सिंलेडर किस वजह से फटा इसकी जांच की जा रही है.


शादी में पड़ा व्यवधान
22 तारीख को घर में शादी है ऐसे में परिजनों के सामने शादी की खुशियों से ज्यादा सिलेंडर फटने की वजह से ज्यादा घायल हुए लोगों की चिंता लगी हुई है. घायल हुए लोगों में सात लोगों को स्थिति गंभीर बताई जा रही है. सारी खुशियों में पूरी तरह व्यवधान पड़ गया है. ऐसे में परिजन काफी ज्यादा चिंतित हैं.