Bhopal thekedar suicide case update: मप्र के भोपाल में आर्थिक तंगी से परेशान परिवार के 6 लोगों के जहर खा लेने के बाद एक बच्ची को होश आया है. बड़ी बेटी को हमीदिया अस्पताल (bhopal hamidia hospital) में होश आया इस दौरान उसने अपने मामा से सारी आपबीती बताई. उसने कहा कि उस रात जब हम सब सो रहे थे तब पापा आए और हम सबको उठा कर दूध पिलाया और इसके बाद हम सब फिर सो गए. आगे बोलते हुए बच्ची ने कहा कि हमें नहीं पता था कि पापा का ऐसा इरादा है. इसके अलावा बच्ची ने बताया कि दूध पीने के बाद हम सब बेसुध हो गए, उठने के बाद पता चला कि अस्पताल में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पूरा मामला
ठेकेदार खुद जहर खाने के पहले अपने भांजे को फोन किया और कहा दुआ सलाम किया तो भांजे ने कहा ये क्या बोल रहे हो तो बताया कि सभी को जहर दे दिया हूं और खुद पीने जा रहा हूं. तो भांजे ने वजह पूछी तो कहा कि पिछले कई दिनों से मैं परेशान पैसों की काफी परेशानी हो रही है. मैं बहुत से लोगों से काम के नाम पर एडवांस पैसा लिया हूं लेकिन उनका काम नहीं कर पा रहा हूं, इसके अलावा काम तो करवा लिया लेकिन पैसा नहीं दे रहे हैं. जिसकी वजह से मैं मानसिक तनाव में हूं और ऐसा करने जा रहा हूं. भांजे ने समझाया पर  ठेकेदार ने बात नहीं मानी और ऐसा कदम उठा लिया.


बच्चों की हालत स्थिर
परिवार के 6 सदस्यों में शामिल दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है. इन बच्चों का कमला नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है. स्थिति को देखते हुए डाक्टर विशेष तौर पर बच्चों का ध्यान दे रहे हैं. डाक्टरों की स्पेशल टीम बच्चों का इलाज कर रही है. हालांकि DCP विजय खत्री ने बताया सभी सदस्य खतरे से बाहर हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि परिवार के अन्य सदस्यों को हमीदिया अस्पताल के एमआईटी वार्ड में भर्ती किया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. दो बच्चों को छोड़कर बाकी सब खतरे से बाहर हैं.