Bhopal Crime News: भोपाल। मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल में मंत्रालय के पास बसी एक बस्ती (Bhimnagar) तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है. यहां एक व्यक्ति का शव फंदे से लटकता मिला है. जबकि, महिला और लड़की का शव जमीन पर पड़ा था. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पहली नजर में मामला बेरोजगारी और शराब के नशे में हत्या के बाद आत्म हत्या का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी बेटी का हत्या कर फंदे से झूला
जानकारी के अनुसार, मृतक धन्नालाल प्रजापति ने पत्नी और 13 साल की बेटी की हत्या कर खुद फांसी के फंदे से झूल गया. बताया जा रहा है कि वो दो माह से बेरोजगार था और रोजाना शराब का सेवन करता था. इस कारण उसका और पत्नी का विवाद होता रहता था. इसी कारण पुलिस को पत्नी व बेटी की हत्या के बाद पति के फांसी लगाने का संदेह है. हालांकि, अभी इस बार में पुख्ता तरीके से कुछ कहा नहीं जा सकता.


ये भी पढ़ें: शासकीय शिक्षक की ड्यूटी के दौरान हुई मौत, छुट्टी का आवेदन न लिखते तो बच जाती जान


पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार
मामला सामने आने के बाद अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और हर एंगल से घटना की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारियों का माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस संबंध में और कोई खुलासा किया जा सकता है. फिलहाल हत्या के कारणों को लेकर कोई दावा नहीं किया जा सकता.


ये है पूरा घटनाक्रम
भीमनगर निवासी 48 वर्षीय धन्नालाल प्रजापति कारपेंटर का काम करता था. परिवार में पत्नी (38 वर्षीय मंजू), 13 वर्षीय बेटी खुशी के अलावा 15 वर्षीय बेटा अरुण है. अरुण न्यूमार्केट में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है. जबकि खुशी छठवीं कक्षा में पढ़ती थी.


ये भी पढ़ें: Digvijay Singh के शब्द बाण! निशाने पर CM Shivraj; Scindia को कही घायल करने वाली बात


शुक्रवार रात धन्नालाल, पत्नी, बेटी के साथ कमरे में सो गया था. बेटा अरुण दूसरे कमरे में अकेला सोया था. शनिवार सुबह नौ बजे तक माता–पिता सोकर नहीं उठे तो अरुण ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर अरुण ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ दिया, जिसके बाद तीनों के शव कमरे से मिले.


Viral Video: बुरे काम का बुरा नतीजा! बेवजह दिखाई ताकत, सजा देख लोगों को आई हंसी