Big Accident In Dhar And Harda: धार/हरदा। मध्य प्रदेश के धार और हरदा में बुधवार को दो हादसे सामने आए. एक में एक निजी बस ने भेंड़ो को रौंद दिया, जिसमें 21 जानवरों की मौत हो गई. वहीं दूसरा हादसा हरदा से सामने आया, जहां एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गई है. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

21 भेंड़ों की मौत
धार के इंदौर अहमदाबाद फोर लेन रोड पर चिकलिया ब्रिज के पहले एक निजी यात्री बस में भेड़ों के झुंड को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में 21 भेड़ों की दर्दनाक मौत हो गई. राजस्थान के भेड़ पालक बड़ी संख्या में भेड़ लेकर मध्यप्रदेश के मालवा निमाड़ क्षेत्र जा रहे थे.  इसी दौरान राजस्थान के भेड़ पालकों की भेड़ों के झुंड को निजी यात्री बस ने टक्कर मार दी.


हादसे में मृत हुई भेड़ों की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है. घटना के बाद आस-पास के खेतों में मौजूद किसान और राहगीर मौके पर जमा हो गए. सड़क के चारों ओर भेंड़ों के शव और खून बिखरा हुआ था. घटना के बाद भेड़ पालक का रो रो कर बुरा हाल है. सूचना के बाद नौगांव थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की.


ये भी पढ़ें: MP में दिग्गजों के दौरे से पहले कांग्रेस ने किया खेला! BJP के गढ़ में लगाई बड़ी सेंध


हरदा में रफ्तार का कहर
दूसरी ओर हरदा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार स्विफ्ट वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इससे कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें 108 की मदद से टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.


ये भी पढ़ें: अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, काम रुकने से पहले चेक करें छुट्टियों की लिस्ट


घायलों में दो पुरुषों सहित तीन महिलाएं शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ये छत्तीसगढ़ से झाबुआ की ओर आ रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में कार खाई में गिर गई. मामला ग्राम ढेकना के पास का है. सभी घायल झाबुआ जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं.