Big Accident In MP: धार/बड़वानी। मध्य प्रदेश में सोमवार और मंगलवार को दो दर्दनाक हादसे सामने आए. इसमें 7 मौतें हो गईं. पहली घटना बड़वानी में हुई. जहां आग की चपेट में आने से 3 मासूमों की मौत हो गई. इसमें कुछ मवेशी भी जल गए हैं. वहीं दूसरी घटना धार से सामने आई है. जहां एक ट्रैक्टर की टक्कर से 4 किसानों की मौत हो गई है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धार में 3 मासूम बच्चों की मौत
बड़वानी के बोरकुंड में झोपड़ी में आग लगने से 3 बच्चों की मौत हो गई. इस घटना में कुछ जानवर भी चपेट में आए हैं. बताया जा रहा है कि परिवार का घर काठियों से बना हुआ था. घर के भीतर ईंटों से बना चूल्हा चल रहा था, जिससे निकले अंगारे से एक दीवाल में आग लग गई. इसकी चपेत में घर के अंदर सो रहे 3 बच्चे (10 वर्षीय मुकेश , 8 वर्षीय राकेश और 6 वर्षीय आकेश) आ गए जिससे उनकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: अग्निवीर भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी, डायरेक्ट लिंक से ऐसे करें डाउनलोड


जब घर में आग लगी मां बाप घर के पास ही एक कुएं की खुदाई में काम कर रहे थे. कुछ समय बात उन्हें धुएं का गिबार उठता हुए दिखा तो उन्होंने ऊपर आकर देखा. उन्होंने पाया की उनके घर में आग लग गई है. वो दौड़कर वहां पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. घटना के बाद प्रशासनिक अमला मौके पर जा पंहुचा लेकिन तब तक कुछ नहीं बचा था.


बड़वानी में 4 किसानों की मौत
सरदारपुर थाना अंतर्गत देर रात में एक दर्दनाक हादसे में 4 किसानों की मौत हो गई. घटना रात 12 एक बजे की है. मृतक किसान मुन्नालाल पिता चंम्पालाल टैक्टर ट्राली में गेंहू भर कर राजगढ़ मंडी में जा रहा था. ग्राम भैरूचौकी- उण्डेली फाटा के सामने रोड पर ट्रैक्टर ट्राली से फ़ालका खुलने से गेंहू सड़क पर गिर गया. तब वो अन्य तीन लोगों के सात गेहूं उठाने लगा.


ये भी पढ़ें: कुलसचिव को हत्या की धमकी, छात्र- बोला परिवार को मार दूंगा; इस बड़े संस्थान का मामला


किसान जब गेहूं उठा रहा था तो सामने आ रहे एक अन्य ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया. जिससे चरो की मौत हो गई. एक किसान गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सरदारपुर अस्पताल भेजा. वाहन को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है.


Viral Video: पहले पकड़ी बच्चे की पूंछ फिर ऐसे खाया सेव, वायरल हो गया बंदर का वीडियो