आकाश द्विवेदी/ भोपाल: निशांक मौत से जुड़ी बड़ी ख़बर. निशांक मौत मामले (Bhopal Engineering Student Death Case) में जांच के लिए SIT का किया गया गठन. 1 एडिशनल एसपी, 1 SDOP , 3 TI , 4 सब इंस्पेक्टर मामले की करेंगे जांच. निशांक के घर सिवनी मालवा से लैपटॉप मिला. जिसे फोरेंसिक एनालिसिस के लिए सायबर सेल को सौंपा गया है. निशांत के मोबाइल से की गई आखिरी पोस्ट की भी की जा रही जांच. किसी अन्य व्यक्ति ने निशांक के मोबाइल का उपयोग तो नहीं किया था. इसकी जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मोबाइल में धर्म से संबंधित टिप्पणी नहीं मिली: गृह मंत्री


बिटकॉइन और शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट बच्चा था,ये बात उनके घर वाले भी जानते हैं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा प्रथम दृष्टया ऐसा नहीं है. निशांक के मोबाइल में धर्म से संबंधित टिप्पणी नहीं मिली है. ये मध्यप्रदेश में इस तरह की हरकत करने की इजाजत नहीं हैं. गृह मंत्री ने बताया कि CCTV के आधार पर शाम 4:08 बजे निशांक के टीटी नगर में सिवनी मालवा निकलने की पुष्टि हुई. शाम 5:09 पर पेट्रोल पंप पर देखा गया . 5:26 पर आर्टिकल देखा गया और फोटो डालकर इसे जोड़ा गया. शाम 5:48 पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की गई. 5:50 पर फेसबुक पर फोटो शेयर की गई. शाम 6:02 पर ट्रेन से कटकर मृत्यु की पुष्टि हुई. 7:00 बजे रेलवे ट्रैक से शव बरामद किया गया. एक्टिवा घटनास्थल से 100 मीटर दूर खड़ी थी. फोन की फॉरेंसिक जांच और विवेचना जारी है.


Bhopal B.Tech Student Death Case: निशांक के घर पहुंची ZEE MEDIA की टीम, पिता ने दिखाए बेटे के नंबर से आए व्हाट्सएप मैसेज


बता दें कि पूरा मामला दो दिन पहले का है, जहां सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद भोपाल में रहने वाले सिवनी मालवा निवासी 20 वर्षीय निशांक राठौर का शव बरखेड़ा रेलवे ट्रैक पर मिला था. सिवनी मालवा निवासी निशांक राठौर के अंतिम संस्कार के बाद परिजनों ने साफ शब्दों में कहा कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. बहनों ने कहा कि हमारा भाई कायर नहीं था जो इस तरह आत्महत्या कर लेता है, उसके साथ कुछ अनहोनी हो गई है.