भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने उन पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पत्थरबाजों को भटका हुआ बताकर उन्‍हें संरक्षण देने का काम करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्विटर पर ट्वीट किया, ''जिहादियों को गरीब बता कर आप जिस दिशा में बहस को मोड़ना चाहते हैं वह सर्वविदित है. BMW कार से घूमने वाला कबाड़ी अंसार गरीब मुसलमान नहीं जिहादी है. जिहादियों को भटका हुआ और गरीब मुसलमान बता कर आप बहुत संरक्षण दे चुके, अब वो दिन लद गए.'' 
उन्‍होंने आगे अपने ट्वीट में ये भी लिखा, ''मैं भाजपा का कार्यकर्ता होने के नाते दिग्विजय सिंह के इस बयान की कड़ी निंदा करता हूं, साथ ही मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी से मांग करता हूं कि पुलिस को निर्देश दें कि वो दिग्विजय सिंह से तथाकथित शिकायतकर्ता की जानकारी लेकर जांच कर दूध का दूध और पानी का पानी करें.''


पैसे देकर पत्थर फिंकवाए गए?- दिग्विजय सिंह
दरअसल नीमच जिले के दौरे पर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीते दिनों में हुई साम्प्रदायिक हिंसा की घटनाओं को लेकर कहा कि 'मुझे ऐसी सूचनाएं मिलीं हैं कि बीजेपी के नेताओं द्वारा गरीब मुस्लिम लड़कों को पैसे देकर पत्थर फिंकवाए जाते हैं.' हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वे इसकी सत्यता की जांच करा रहे हैं. इसी कारण वो आरोप नहीं लगा रहे हैं, वो केवल ये बता रहे हैं कि उनके पास ऐसी शिकायतें मिलीं हैं. 


बता दें कि दिग्विजय सिंह के इस बयान से प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश का राजनीतिक पारा गर्म हो गया है. उनके बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी उन पर वार किया है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जी द्वारा अब गरीब मुसलमान लड़कों पर पैसे लेकर पत्थर फेंकने का आरोप लगाना रमजान के पवित्र माह में एक कौम को बदनाम करने का है और जो बेहद निंदाजनक है.