प्रमोद शर्मा/भोपाल: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भारतीय नोटों पर मां लक्ष्मी और गणेश जी की फोटो लगाने की मांग के बाद पूरे देश में उन्हीं की चर्चा हो रही है. इस बयान पर अलग-अलग तरीके से लोग अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं. मध्यप्रदेश के वरिष्ठ नेता हितानंद शर्मा ने भी केजरीवाल की मांग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.केजरीवाल की मांग पर बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि भगवान को नकारने वाले लोगों को चुनाव आते देख भगवान याद आने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप कर कर्ताधर्ता अरविंद केजरीवाल की मांग पर भड़क गए. हितानंद शर्मा ने कहा कि सियासत का इस दौर में बस इतना फसाना है.बस्ती भी जलानी है, मातम भी मानना है.ब्रह्मा, विष्णु , महेश और कृष्ण को भगवान नहीं मानने वाली पार्टी अब चुनाव में नोटों में भगवान की फ़ोटो लगवाने की मांग कर रही हैं.जनता सब देख रही है,AAP से सावधान .



श्री गणेश जी और श्री लक्ष्मी जी की फोटो लगाएं
आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं केंद्र सरकार और पीएम से अपील करता हूं कि हमारे नए नोटों पर गांधी जी की फोटो के साथ श्री गणेश जी और श्री लक्ष्मी जी की फोटो लगाएं.


उन्होंने आगे कहा कि अगर इंडोनेशिया यह कर सकता है. वो गणेश जी की तस्वीर को लगा सकते हैं,तो मैं कल या परसों केंद्र को पत्र लिख कर अपील करूंगा. देश की आर्थिक स्थिति को ठीक करने के प्रयासों के अलावा हमें ईश्वर के आशीर्वाद की जरूरत है.