राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: बाबा महाकाल का धाम लाखों-करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है. बड़ी संख्या में हर रोज लोग मंदिर पहुंचते हैं. आम जन के साथ-साथ खास का भी तांता आए दिन लगा रहता है. रविवार दोपहर प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन बाबा महाकाल की शरण में पहुंचीं. गर्भ गृह में पूजन अभिषेक किया, आशीर्वाद लिया व नंदी हॉल में बैठ ॐ नमः शिवाय का जप किया. रवीना का भी मंदिर समिति ने लड्डू-प्रसाद, तस्वीर भेंट कर स्वागत सत्कार किया. वहीं मीडिया से चर्चा में रवीना ने कहा कि बहुत अच्छे दर्शन हुए हैं. बाबा महाकाल की कृपा से संसार में सुख-समृद्धि बनी रहे और सब सुखी रहें, यही मेरी कामना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दर्शन बहुत अच्छे से हुए: रवीना टंडन
रवीना दोपहर में बाबा महाकाल के धाम पहुंचीं. ग्रीन कलर की साड़ी में रवीना अपने सिंपल अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने मीडिया से यह भी कहा कि यहां दर्शन कैसे हुए, मैं सिर्फ इस बारे में बात करूंगी अपने करियर के बारे में नहीं, दर्शन बहुत अच्छे से हुए हैं.


गौरतलब है कि रवीना टंडन एक्ट्रेस की गिनती 90 के दशक की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में होती है और उन्होंने इस दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है.आपको बता दें कि रवीना टंडन को हाल ही में भारत सरकार ने 74वें गणतंत्र दिवस पर साहित्य के क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पद्म श्री से सम्मानित किया था.रवीना ने अपना अवार्ड भी अपने दिवंगत पिता को डेडिकेट किया.बताया जा रहा है कि पद्म श्री से सम्मानित होने वाली अभिनेत्रियों में रवीना अकेली थीं. बता दें कि पिछले महीने रवीना टंडन ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपनी बेटी राशा थडानी का जन्मदिन मनाया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भोपाल स्थित भोजपुर मंदिर में भी दर्शन किए थे. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे.