अतुल अग्रवाल/सागर: बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगवां ग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बहन की मौत से सदमे में आए चचेरे भाई ने उसकी चिता पर लेट कर अपनी जान दे दी. मझगवा गांव के पूर्व सरपंच भरत सिंह घोसी ने बताया कि बहन की चिता में लेटने से भाई झुलस गया था. अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में उसने अंतिम सांस ली. घटना से दोनों की मृत्यु हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेत से लापता हो गई थी लड़की
परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम खेत गई ज्योति उर्फ प्रीति दांगी लापता हो गई थी, जिसकी शुक्रवार की सुबह कुएं में डेड बॉडी मिली थी. पोस्टमार्टम और पंचनामें की कार्रवाई के बाद शाम 6 बजे प्रीति का अंतिम संस्कार किया गया. दूसरे दिन शनिवार को ज्योति के बड़े पिता उदयसिंह का बेटा करण धार मझगवां पहुंचा और बाइक को रोड पर खड़ी कर श्मशान घाट गया.


ये भी पढ़ें: राजधानी में खौफनाक वारदात: भद्दे कमेंट का विरोध करने पर महिला पर जानलेवा हमला, आए 118 टांके


झुलसने के कारण हुआ मौत
परिजनों के अनुसार करण श्मशान घाट में बहन की धधकती चिता को प्रणाम कर उसी में लेट गया. जैसे ही गांव वालों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी. परिजन जब तक श्मशान घाट पहुंचे 21 वर्षीय करण का शरीर पूरी तरह जल चुका था. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. रविवार कि दोपहर करण दांगी का अंतिम संस्कार ज्योति की चिता के पास ही किया गया है.


जांच में जुटी पुलिस
बहेरिया थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि ज्योति कि शव का पंचनामा कार्रवाई के बाद कफन दफन के लिए उनकी सुपुर्द किया था. अंतिम संस्कार गांव में ही किया गया था दूसरे दिन उसका भाई पहुंचा और चिता में लेट गया था. दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है. पुलिस की जांच के बाद ही पूरे मामले की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.


 LIVE TV