बालोद: बालोद जिले के अर्जुंदा में एक बड़ी दुर्घटना सामने हुई है. यहां 26 से अधिक यात्रियों से भरी हुई बस पलट गई. जिसमे घटनास्थल पर ही बस के कंडक्टर की मौत हो गई. इस घटना में लगभग 13 लोग बुरी तरह गंभीर, जबकि 20 घायल बताएं जा रहे है. पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद से बस चालक फरार हो गया हैं, जिसकी तलाश जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ATM लूटने की प्लानिंग बना रहे थे बदमाश, मुखबिर ने पुलिस के साथ मिल कर प्लान किया फेल


दरअसल अर्जुंन्दा-राजनांदगांव स्थित एक पेट्रोल पंप के पास यात्री से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना आज दोपहर 4 बजे की बताई जा रही हैं. शर्मा कंपनी की लाल रंग की बस (क्रमांक CG 08 M 0684) जो राजनांदगांव से अर्जुन्दा की तरफ आ रही थी. 


26 में से 20 यात्री घायल
बता दें कि बस में सवार 26 यात्रियों में 20 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं. वही 13 को गंभीर चोट आई हैं, जबकि बस परिचालक (कडंक्टर) की मौके पर ही मौत हो गई हैं. वहीं घटना के बाद से बस चालक फरार हो गया हैं. घायलों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अर्जुन्दा लाया गया है, जहां उनका उपचार जारी हैं.


छत्तीसगढ़ में होगा ‘रोका-छेका‘ का आयोजन, गांव वालों की सक्रिय भागीदारी के लिए दिए गए ये निर्देश


पुलिस जांच में जुट गई
इस हादसे में घायल 5 लोगों को प्राथमिकी उपचार के बाद गंभीर अवस्था में राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया हैं. घटना के बाद बस को अर्जुन्दा पुलिस ने बस को जब्त कर चालक एवं बस मालिक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया हैं. साथ ही पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई हैं.