कमल सोलंकी/धार:  धार के त्रिमूर्ति चौराहे पर हुए बस हादसे के बाद हार्ट अटैक से कंडक्टर की मौत हो गई हैं. हादसे के बाद चालक सुनील को पुलिस अपने साथ लेकर गई थी, इधर हादसे के बाद कंडक्टर अतुल्ला खान जैसे ही अपने घर पहुंचा वैसे ही घबराहट शुरु हो गई. दोस्त कंडक्टर को लेकर तुरंत जिला हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां कंडक्टर को मृत घोषित कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर के पैसे मायके भेजती थी पत्नी, गुस्से में पति ने कर दी हत्या, शव को कंबल में छुपाया


डॉक्टर के अनुसार अचानक हुए हादसे के बाद सदमे के कारण कंडक्टर को हार्ट अटैक आ गया. इसी कारण मौत हो गई है. मौत की सूचना मिलने के बाद बस मालिक सहित बस का अन्य स्टॉफ हॉस्पिटल पहुंचे. 


डिवाईडर पर चढ़ गई बस
धार के त्रिमुर्ति चौराहे पर सुबह करीब 11 बजे सिंग्नल के दौरान इंदौर तरफ से आ रही बस अचानक असंतुलित होकर समीप के डिवाईडर पर चढ गई. जिसके कारण डिवाईडर सहित एक पोल क्षतिग्रस्‍त हो गया. अचानक हुए घटनाक्रम के बाद लोगों की भीड लगी गई. चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मी मदद के लिए दौड़े व सवारियों को तुरंत ही बाहर निकाला गया. 


कंडक्टर को आया सदमा
हालांकि बस जब डिवाईडर पर चढ़ी तो किसी को भी कोई जनहानि नहीं पहुंची. लेकिन कंडक्टर को इतना सदमा लगा कि उसकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. 


ब्रेक फेल हो गया था
पुलिस ने बस के चालक से हादसे को लेकर जानकारी ली तो यह बात सामने आई कि बस का ब्रेक अचानक फेल हुआ व गाडी आगे की ओर बढ़ गई. जिसके कारण ही बस का स्टेरिंग घुमा व बस डिवाईडर पर चढ गई थी. उक्त डिवाईडर पर एक मोची अपनी दुकान लगाकर बैठा था. हादसे के कारण दुकान में नुकसान हुआ है. ऐसे में पुलिस ने बस को जब्त किया है. हालांकि बस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है.