छिंदवाड़ा: रविवार को नागपुर रोड पर ग्राम लिंगा के पास एक गम्भीर हादसा हुआ है. इस हादसे में किसी को चोटें नहीं आई, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने से यह साफ लग रहा है कि कार में सवार कोई भी सुरक्षित नहीं होगा. लेकिन हकीकत कुछ और ही निकली. कार में सवार लोगों की खुशकिस्मती इतनी अच्छी रही कि पिता-पुत्री सुरक्षित है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई कह रहा है- जाको रखे साइयां मार सके ना कोई....


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल उमरानाला की ओर से एक तेज रफ्तार कार छिंदवाड़ा की ओर आती है. शहर की तरफ आते समय एक मोड पर कार क्रमांक एमपी 28 सीए 8288 सड़क पर थमे पानी से होकर गुजरती है. इस दौरान पानी उपर की तरफ उछलता है और कार अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क से नीचे चार पलट खाते हुए थमती है. कार पूरी तरह पिचक चुकी है, लेकिन उसमें सवार दो लोग पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं. 



कार के चालक की सूचना पर टोवेन ने पहुंचकर कार को निकाला है. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम की कोई लिखित शिकायत पुलिस के पास नहीं है. इस पूरी घटना के वीडियो को देखने पर यही कहा जा सकता है कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोई.


नकुलनाथ ने किया ट्वीट
हादसे का वीडियो सामने आने के बाद छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा लिंगा के समीप बारिश के चलते वाहन के अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार प्राप्त हुआ है. वाहन में सभी के सुरक्षित होने का सुखद समाचार मिला है. उन्होंने सभी से अपील की है कि सड़क पर चलते समय नियंत्रति गति से चलें और अधिक बारिश होने पर वाहन खड़ा कर बारिश के थमने का इंतजार करें.\


 



सभी सुरक्षित है
ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि सड़क पर थमे पानी के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद चार पलटी खाते हुए सड़क से नीचे उतरती है. कार सवार सुरक्षित है.