हरीश गुप्‍ता/छतरपुर: एमपी के छतरपुर में एक नाबाल‍िग युवती के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की वारदात की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दो बाल‍िगों सहित दो नाबाल‍िग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाबाल‍िग लड़की को प्रेमजाल में फंसाया 
घटना राजनगर थाना क्षेत्र की है जहां एक युवक नाबाल‍िग युवती को अपने प्रेमजाल मे फंसाता है और फिर उसे अंजान जगह पर ले जाता है जहां  उसके तीन दोस्त  और वह खुद नाबाल‍िग के साथ गैंगरेप करते हैंं.  


लड़की का बनाया अश्‍लील वीड‍ियो 
इतना ही नहीं, उन्‍होंने गैंगरेप के बाद युवती के अश्लील वीड‍ियो बनाया. बाद में उसको धमकाते हैं कि यदि किसी को बताया तो वह उसके यह वीड‍ियो सोशल मीडिया में वायरल कर द‍िए जाएंगे. 


पुल‍िस थाने में की गई श‍िकायत 
इस घटना की भनक परिजनों को लगती है तो पीड़‍िता के साथ परिवार थाने में शिकायत करता है. शिकायत के आधार पर रेप का केस दर्ज पुल‍िस दो बालिगों सहित दो नाबाल‍िग आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है.


मध्‍य प्रदेश के पन्‍ना से भी आया था रेप का मामला 


मध्‍य प्रदेश में रेप की एक घटना हाल में सामने भी आई थी. पन्‍ना में पन्ना में गर्भवती महिला से दुष्कर्म का आरोप लगा था.आरोप था कि पड़ोसी ने ही दुष्कर्म क‍िया है. विरोध करने पर गर्भवती महिला से आरोपी ने मारपीट की. पुलिस ने मामला दर्ज करके अपराधी को गिरफ्तार कर ल‍िया था. दरअसल, पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गुमानगंज में 35 वर्षीय गर्भवती महिला अपने घर में अकेली थी. पीड़िता का आरोप है कि तभी मौके का फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले रामपाल ने मह‍िला से रेप किया और उसके साथ मारपीट की. जैसे ही घर के लोग को महिला ने अपनी आपबीती परिवार के लोगों को बताई तब परिवार के लोगों ने जाकर अजयगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया था. 


Raisen case: न‍िशांक ने चाइनीस ऐप से ल‍िया था लोन, खंंगाले जा रहे पेटीएम और अन्‍य बैंक अकाउंट