सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा:कांग्रेस नेता और सौंसर विधायक विजय चौरे ज्ञापन देने पहुंचे और ज्ञापन को लेने में अधिकारी ने देरी के बाद विधायक जी ने अपना आपा खो दिया और ज्ञापन को फाड़कर अधिकारी के मुंह पर फेंका.इसी के चलते एक बड़े विवाद की स्थिति बन गई है.किसानों की अत्यधिक बारिश से बर्बाद हुई फसल का मुआवजा मांगने को लेकर कांग्रेस के सौंसर विधायक विजय चौरे एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे.उन्होंने जमीन पर बैठकर एसडीएम के ज्ञापन देने का इंतजार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आधे घंटे तक अधिकारी एसडीएम कार्यालय से नहीं आए बाहर
दरअसल विधायक विजय चौरे (MLA Vijay Chore) के साथ कांग्रेस नेता बाढ़ से किसानों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन देने तहसील कार्यालय पहुंचे थे. करीब आधे घंटे तक ज्ञापन लेने के लिए वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के एसडीएम कार्यालय के बाहर नहीं आने पर विधायक विजय चौरे व कांग्रेस नेताओं ने सौसर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया.


अड़ियल रवैया को लेकर शिकायत
जब ज्ञापन लेने एसडीएम पहुंचे तो कांग्रेस नेताओं ने प्रशासनिक अधिकारियों के मुंह पर ज्ञापन फाड़ कर फेंक दिया. इस दौरान विधायक विजय चौरे और प्रशासनिक अधिकारियों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. सौंसर एसडीएम और प्रशाशन के खिलाफ कांग्रेस ने मुर्दाबाद के नारे लगाए. प्रशासन के अड़ियल रवैया को लेकर विधायक विजय चौरे ने तुरंत धरना स्थल से ही उच्च अधिकारियों को शिकायत की.



कौन सा लगा लिया है IAS का चश्मा?
पुलिस अधिकारियों के समझाने के बावजूद कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन नहीं दिया और गेट पर बैठकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया.कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने कहा कि किसानों की समस्या को लेकर हम ज्ञापन देने आए थे. हमने बताया था कि हम 11:00 बजे ज्ञापन देंगे, लेकिन एसडीएम ज्ञापन को लेकर बहुत लापरवाही करते हैं. पता नहीं कौन सा IAS का चश्मा लगा लिया है, जो उतरता नहीं है. वह किसानों की समस्याओं को सुनते नहीं हैं. हम ज्ञापन देना चाहते थे कि किसानों की करोड़ों की फसलें बर्बाद हो गई हैं. उनकी फसलों का सर्वे कराया जाए.


इस दौरान कांग्रेस नेता भागवतराम महाजन (Bhagwatram Mahajan), अशोक चौधरी(Ashok Chaudhary), विजय चौधरी(Vijay Chaudhary), अतुल जुननकर(Ashok Chaudhary), विलास जोगी(Vilas Jogi,),अनिल ठाकरे(Anil Thackeray),सुभास आमने(Subhas Amne), संजय ठाकरे( Sanjay Thackeray),पंकज दातारकर (Pankaj Datarkar)आदि बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता उपस्थित थे.