छिंदवाड़ा- जिले के पांढुर्ना ब्लॉक में एक युवा किसान बैल बक्खर लेकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा. बता दें कि किसान ने बढ़ती महंगाई पर तंज कसते हुए ऐसा किया है. युवा किसान ने अपने गांव से ही वार्ड पंच के लिए निर्दलीय पंच के रूप में नामांकन दाखिल किया है, लेकिन जिस तरह से वह 10 किमी का सफर तय कर ग्राम पंचायत पहुंचा उसकी चर्चा हर जगह हो रही है. बता दें कि दोनों बैलों को पारंपरिक तरीके से सजाया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस जिले में पुलिस ने किया 1 करोड़ 80 लाख रुपये का गांजा बरामद,  5 गिरफ्तार 


पांढुर्ना ब्लॉक की ग्राम पंचायत अंबाडा के अंतर्गत आने वाले रायबासा गांव के वार्ड नंबर 8 के एक युवा किसान ने पंच पद की दावेदारी पेश की है. किसान रोशन पांसे अपने गृह ग्राम से बैल बकरी बक्खर लेकर निकला. बता दें कि वो 10 किमी का सफर तय कर ग्राम पंचायत अंबाडा पहुंचा. 


उसने यहां निर्दलीय पंच के पद के लिए पर्चा दाखिल किया. बैल बक्खर के साथ आने के पीछे रोशन पांसे ने महंगाई को कारण बताया है. उसने कहा कि पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम में वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है. एक बैल और एक बक्खर ले जाने की कोई कीमत नहीं है. बैल उसका है और बक्खर भी उसका. उन्होंने अपने वार्ड के सर्वांगीण विकास से आम जनता की समस्याओं को कम करने का वादा किया है.