सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा:  छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा थाना क्षेत्रत्र पौनार में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया‌. दोनों पक्षों के खूनी संघर्ष में 17 लोग घायल हो गए और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का सिविल अस्पताल अमरवाड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद छिंदवाड़ा जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है. जहां उपचार जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया है. फिलहाल गांव में शांति व्यवस्था को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी संजीव कुमार उईके थाने पहुंचे और मामले की जानकारी ली है.


सिर्फ 45 दिनों में छत्तीसगढ़ की बेटी ने किया माउंट एवरेस्ट फतह, चोटी पर फहराया तिरंगा


पुरानी रंजिश में हमला
पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने लाठी-डंडों सहित अन्य धारदार हथियार के साथ दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्ष के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए.  दरअसल बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के चलते विवाद हो गया और दोनों ही पक्ष आपस में भिड़ गए और एक दूसरे के बीच लाठी-डंडों के साथ मारपीट हो गई.


एडिशनल एसपी संजीव कुमार उईके बताया कि पौनार गांव में साहू समाज और ठाकुर समाज के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के मारपीट में 16 से 17 लोग घायल हो गए हैं. जिनका उपचार चल रहा है. दोनों पक्षों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.