Digvijay singh statement on Pulwama: पुलवामा आतंकी हमले की चौथी बरसी पर कांग्रेस नेता (congress leader)और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा की गई टिप्पणी के बाद सियासत का माहौल गर्म हो गया है. इसे लेकर के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chauhan) ,नरोत्तम मिश्र सहित कई भाजपा (BJP)नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को खुफिया एजेंसी की विफलता बताया था और कहा था कि इसी वजह से पुलवामा में 40 जवानों की जान गई थी. उनके इस बयान के बाद किसने क्या कहा जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिग्विजय की बुद्धि हुई फेल
दिग्विजय के बयान के बाद सीएम शिवराज ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी बुद्धि पूरी तरह से फेल हो गई है. आखिर उनके दिमाग में ऐसे बयान कैसे आ जाते हैं. आगे बोलते हुए शिवराज ने कहा कि ये पाकिस्तानी भाषा बोलते हैं इनकी जांच होनी चाहिए. 


नरोत्तम मिश्रा ने घेरा 
दिग्विजय के बयान के बाद एमपी सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के मनोबल को तोड़ना और तंज कसना दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी की आदत हो गई है. उनके ट्विट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे वो ISI की भाषा बोल रहें हैं. 


शहजाद पूनावाला ने भी साधा निशाना
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी के ऊपर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिस दिन भारत पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है उस दिन कांग्रेस पार्टी और दिग्विजय सिंह पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहे हैं. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि दिग्विजय ने जो सवाल उठाया है वो व्यक्तिगत बयान नहीं है. बल्कि पाकिस्तान के लिए यही कांग्रेस पार्टी की विचार धारा है. इसके अलावा आपको बता दें कि बीते दिनों में भी दिग्विजय ने पुलवामा हमले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था.


रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा (भोपाल)