विमलेश मिश्रा/मंडला: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नगर निकाय चुनाव के प्रचार के लिए आज मण्डला और बिछिया पहुंचे. सीएम शिवराज ने लोगों से बीजेपी पार्षद उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की अपील की. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कई घोषणाएं कीं.इस दौरान सीएम शिवराज ने कांग्रेस, पूर्व सीएम कमलनाथ,कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरू पर तंज कसा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश में शांति और सद्भाव है
सीएम शिवराज ने कमलनाथ के नेतृत्व वाली 15 महीने की सरकार पर हमला बोला.उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान राज्य का बेड़ा गर्क हो गया था और प्रदेश बदहाल हो गया था. सीएम शिवराज ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा पर भी चुटकी ली. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस क्या भारत जोड़ेगी, कांग्रेस के नेहरू जी ने 1947 में भारत को तोड़ने का पाप किया था. कांग्रेस कभी भी देश और राज्य की हितैषी नहीं हो सकती है.नरेंद्र मोदी के शासन में देश न केवल प्रगति कर रहा है, बल्कि देश में शांति और सद्भाव है.मोदी ने कश्मीर में धारा 370 को खत्म कर ऐतिहासिक काम किया है.


ट्रांसप्लांट के लिए नहीं मिल रहा जन्म प्रमाण पत्र, 6 महीने से बुजुर्ग होरहा परेशान


'कांग्रेसी ही कांग्रेस को तोड़ने की बात कह रहे हैं'
इतना ही नहीं सीएम शिवराज ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया और कहा कि ये भारत जोड़ने की यात्रा निकालते हैं जबकि कांग्रेसी ही कांग्रेस को तोड़ने की बात कह रहे हैं. कांग्रेस आज टुकड़े-टुकड़े हो रही है. सीएम शिवराज ने इस मौके पर गीत " इस दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा भी याद दिलाया.गौरतलब है कि इस समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के एक दूसरे पर आक्रामक होते रहते हैं.