आकाश द्विवेदी/भोपाल: बीजेपी के धार्मिक अभियान की काट में पूरी कांग्रेस जुट गई है. पीएम मोदी के महाकाल लोक के लोकार्पण से पहले कांग्रेस का प्योर हिंदुत्व कार्ड सामने आ रहा है. कांग्रेस कमलनाथ को प्योर हिन्दू वादी नेता बताने में जुट गई है. सोशल मीडिया पर कमलनाथ को हिन्दूवादी छवि बताने वाली पोस्ट की बाढ़ सी आ गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमलनाथ को प्योर हिंदूवादी नेता बताने में जुटी कांग्रेस 
कांग्रेस पार्टी 2023 चुनाव में हिन्दूवादी छवि के सहारे चुनावी नैया को पार लगाने की कोश‍िश में हैं. इसी को ध्‍यान में रखकर  कांंग्रेस कमलनाथ को प्योर हिंदूवादी नेता बताने में अभी से जुट गई है. 


पूरी तरह बदल गई है कांग्रेस 
2018 में अल्पसंख्यकों के वोट का वीडियो कमलनाथ का खूब सुर्खियों में रहा पर अब एमपी कांग्रेस पूरी तरह से बदल सी गयी है. अल्पसंख्यकों को अधर में छोड़कर पूरी कांग्रेस, पूरी तरह से कमलनाथ को प्योर हिंदूवादी नेता बताने में जुटी हुई है. 


सोशल मीड‍िया पर धार्मिक पोस्‍टों की बाढ़ 


महाकाल लोक के लोकार्पण से पहले सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी और नेता कार्यकर्ता कमलनाथ के हनुमान, महाकाल, भक्ति के पोस्ट लगातार शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कमलनाथ के बारे में हिंदूवादी पोस्ट की बाढ़ आ गई है. 


सोशल मीड‍िया पर कमलनाथ को बताया जा रहा है हनुमान भक्‍त 


बता दें क‍ि पूर्व सीएम कमलनाथ के ट्व‍िटर अकाउंट पर नवरात्र के द‍िनों में रोजाना 9 देव‍ियों से र‍िलेटेड पोस्‍ट की जा रही है. वहीं, एमपी कांग्रेस के ट्वव‍िटर अकाउंट पर एक पोस्‍ट की गई है. इस पोस्‍ट में द‍िखाया गया है क‍ि कांग्रेस ये बताने की कोश‍िश कर रही है क‍ि कमलनाथ पहले मुख्‍यमंत्री हैं ज‍िन्‍होंने महाकाल के नगर को संवारने की कल्‍पना की है. ऐसे में ये द‍िख रहा है क‍ि मध्‍य प्रदेश में इस बार चुनावी स‍ियासत में धर्म एक बड़ा मुद्दा रहने वाला है. इसकी तैयारी अभी से शुरू हो गई है.       


सवा 4 किलो सोने से किया गया मां राजसी श्रृंगार, 9 प्रकार के पहनाए गए हार