भोपाल: कमलनाथ सरकार के कद्दावर नेता और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह फिर शिवराज सरकार से खफा नजर आ रहे हैं. एक बार फइर उन्होंने घोटालों का राग छेड़ दिया है. मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार जब से आईं है मध्य प्रदेश में घोटाले बढ़ गए हैं . प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज कुकुर मुत्ते की तरह उग आए हैं. मामले पर जब हमारे साथी ने न्यायलय का दरवाजा खटखटाया तो न्यायालय ने जांच करवाई. जांच में कई नर्सिंग कॉलेज अमानक पाए गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'विधान सभा में उठाएंगे मामला'
प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने नर्सिंग कॉलेज मामले पर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पूरी तरह से मानक पर खरे उतरने वाले 50 ही कॉलेज हैं. मैं मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि इस तरह का घोटाला कैसे हो सकता है. आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी इसके बारे में श्वेत पत्र जारी करें और जो भी इस घोटले में संलिप्त है इनपर एफआईआर करें. सीएम इस पर कार्रवाई करें नहीं तो हम मामला विधान सभा में उठाएंगे. गोविंद सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में विश्वास सारंग पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है.मध्य प्रदेश में ईडी या सीबीआई जांच क्यों नहीं कर रही.  


 ईडी-सीबीआई कहां है?
वहीं प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने भी इस मामले पर कई सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा व्यापमं में मंत्री जेल जा सकते हैं या तत्कालीन राज्यपाल पर एफआईआर दर्ज हो सकती है, तो चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग पर भी ध्यान देना चाहिए. क्या वो दूध के धुले हैं? ईडी-सीबीआई जैसी संस्थान खुद संज्ञान लेती है. तो इस समय वो मध्य प्रदेश पर इतनी मेहरबान क्यों है