Ujjan News: उज्जैन। मध्य प्रदेश (MP News) में लंबे समय से शांत पड़े ऑपरेशन लोटस (Operation Lotus) की चर्चा एक बार फिर से शुरू हो हई है. इस बार उज्जैन के बड़नगर कांग्रेस विधायक (Congress MLA) के बयान सुर्खियों में आया है. जिसका वीडियो भी जकर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने बीजेपी (BJP) पर दल बदल के लिए आए ऑफर के बारे में बताया है. कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल (Murli Morwal) की मानें तो उन्हें बीजेपी से कमरे भर नोट और राज्यमंत्री पद का ऑफर दिया गया था कांग्रेस छोड़ने के लिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 जून का है वीडियो
मुरली मोरवाल का वीडियो 30 जून का विधानसभा में मंडलम व सेक्टर कमेटी की बैठक का बताया जा रहा है. जिसमें विधायक मंच से खुलकर बोल रहे हैं कि मुझे भारतीय जनता पार्टी ने 40 से 45 करोड रुपए का ऑफर दिया था. कहा था राज्यमंत्री का पद भी देंगे. नोटों से एक कमरा भरा जाएगा. आ जाओ! लेकिन, मैंने उसे ठुकरा दिया. कहा नोटों से दो कमरे भी भरा जाए तो मैं नहीं आऊं.


'दलबदल करोगे तो 40-45 करोड़ मिलेंगे, राज्यमंत्री पद भी' देखें कांग्रेस विधायक ने मंच से ये किसके लिए कहा


मंच से मोरवाल ने कही ये बात
मंच से मोरवाल ने कहा कि मैंने बड़नगर के कार्यकर्ताओं के बारे में सोचा कि मैं चला गया तो इन पर क्या बीतेगी. डेढ़ साल की सरकार लालची और बेईमान लोगों ने गिरा दी है. कांग्रेस पार्टी को जनता ने और जनता को पार्टी ने बहुत कुछ दिया है. डेढ़ साल हमारी सरकार रही. लेकिन कुछ लालची लोगों ने उसे गिरा दिया. दोस्तों मैं आपको बताता हूं 40 से 45 करोड़ का मुझे भी ऑफर दिया गया था कहा था.


ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में जुड़वा बच्चों को लेकर नया नियम,आदेश जारी, जानें क्या फायदे और नुकसान


पहले भी इन्होंने लगाए हैं आरोप
आपको बता दें बड़नगर विधानसभा से विधायक मुरली मोरवाल के पहले तराना विधानसभा से विधायक महेश परमार भी इस तरह का आरोप भारतीय जनता पार्टी पर पूर्व में लगा चुके हैं. क्योंकि विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में बड़नगर विधानसभा से विधायक का यह वीडियो वायरल होना तय है. जो कई तरह के सवाल भारतीय जनता पार्टी पर खड़े कर रहा है.


Scindia Video: सिंधिया का एक और रूप! प्रोटोकॉल तोड़ होटल के किचन में पहुंचे; देखें फिर क्या किया