Controversay On Hindi Film: मध्य प्रदेश में गांधी गोडसे एक युद्ध फिल्म के रिलीज (Madhya Pradesh) होने से पहले सियासत शुरू हो गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म को जहां एक तरफ हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) द्वारा टैक्स फ्री करने की मांग कर रही है, वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह (Govind Singh) का कहना है कि इस मसले पर अभी कोई बात नहीं करेंगे लेकिन उन्होने कहा कि यही वही गोड्से हैं जिसने गांधी की हत्या की थी. लेकिन आजादी के 75 साल बाद भी यहां गोडसे की पूजा होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदू महासभा ने उठाई टैक्स फ्री करने की मांग 
फिल्म रिलीज होने से पहले हिंदू महासभा ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठाई है. हिंदू महासभा के अध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज ने कहा कि फिल्म में नाथूराम गोडसे को अपनी बात रखने का मौका मिला है. सत्य घटना को बताने के लिए इस फिल्म का शुभारंभ किया जा रहा है. नाथूराम गोड्से ने देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के जरिए देश के विभाजन करने वालों को भी उसकी जानकारी लगेगी, क्योंकि अभी तक सत्यता को छुपाया गया है. सरकार ने सेंसर बोर्ड को इस फिल्म को रिलीज करने का आदेश दिया है. इसलिए यह बात सिद्ध होती है कि सरकार मान रही है कि नाथूराम गोडसे ने देश के लिए बलिदान दिया था


बीजेपी अध्यक्ष ने साधी चुप्पी 
हिंदू महासभा की मांग पर एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से सवाल पूछा गया तो उन्होने इस मांग पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी. आपको बता दें कि बीते दिनों में देश के प्रधानमंत्री ने भाजपा पार्टी के नेताओं को फिल्मों को लेकर बयान बाजी करने से बचने की हिदायत दी थी. बता दें देश में कुछ दिन पहले पठान फिल्म को लेकर राजनेताओं ने खूब बयानबाजी की थी जिसके चलते पीएम मोदी ने भाजपा के नेताओं को ये हिदायत दी थी. जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इसलिए ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बयान देना उचित नहीं समझा.