नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल आखिरकार अपनी दोस्त बुलबुल से शादी करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक अरुण लाल 2 मई को शादी करेंगे. वहीं शादी की रस्में शुरू हो चुकी है और इससे जुड़ी रस्में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रविवार को पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में हल्दी की रस्में अदा की गई और इन तस्वीरों के वायरल होने पर यूजर्स काफी शेयर कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसकी 1 साल पहले हुई थी मौत, वो हो गया जिंदा! पुलिस की ट्रांसफर लिस्ट तो यही कहती है


दूसरी शादी कर रहे हैं अरुण लाल
बता दें कि अरुण लाल की यह दूसरी शादी है और बीते कुछ समय से अरुण लाल अपनी दोस्त बुलबुल के साथ डेट कर रहे थे. अरुण लाल की उम्र 66 साल हो चुकी है, वहीं उनकी होने वाली पत्नी की उम्र अरुण लाल से करीब 28 साल छोटी है.



 


कैसे हुई दोनों की मुलाकात?
बीबीसी में छपी खबर के मुताबिक बुलबुल ने बताया कि वो अरुण को पहले से जानती थी. लेकिन एक कॉमन मित्र की पार्टी में पहली बार औपचारिक मुलाकात और बात हुई थी. बता दें कि तीन साल पहले बंगाल टीम के रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलने के दौरान पहली बार बुलबुल को सार्वजनिक रूप से अरुण लाल के साथ देखा गया था.


Digvijay Singh के बयान पर Rameshwar Sharma बोले- जिहादियों को संरक्षण देने के दिन लद गए


बहुत बीमार है पहली पत्नी रीमा
दरअसल पूर्व क्रिकेटर ने अपनी पूर्व पत्नी रीमा के साथ आपसी सहमति के बाद तलाक लेने का फैसला किया था. रीमा अरुण की दूसरी शादी के लिए तैयार थी, इसलिए दोनों का तलाक भी हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद लाल और बुलबुल मिलकर रीमा की देखभाल करेंगे.