महेंद्र दुबे/दमोह: जिले के पथरिया से बीएसपी की चर्चित और दबंग विधायक रामबाई एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.पिछले दिनों जिले के कलेक्टर से हुई उनकी झड़प और तकरार के बाद शांत चल रही रामबाई फिर एक्शन मोड़ में है और अपना दबंग अंदाज दिखाने लगी हैं.इस बार रामबाई जिला अस्पताल में फैली अव्यस्थाओं को लेकर आग बबूला हो गईं.दरअसल बसपा विधायक अपने एक रिश्तेदार को देखने के लिए बुधवार शाम जिला अस्पताल पहुंची थीं और यहां साइकिल स्टैंड, सुरक्षा व्यवस्था और साफ सफाई को लेकर वो खुद को रोक नहीं पाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिना पैसे लिए अस्पताल में कोई भी डिलीवरी नहीं होती
लोगों ने मैटरनिटी वार्ड में महिलाओं की डिलीवरी के लिए पैसे मांगे जाने की शिकायत की तो विधायक ने मौके पर ही सिविल सर्जन को तलब किया.दबंग विधायक रमाबाई ने कहा कि बिना पैसे लिए अस्पताल में कोई भी डिलीवरी नहीं होती और हमने कार्रवाई करते हुए इनसे ये बात कही तो यह कहते हैं कि लोग अपनी स्वेच्छा से देते हैं.


भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष पर हमले को कांग्रेस ने बताया BJP की साजिश, बड़े कांड की जताई आशंका


साइकिल स्टैंड कर्मचारियों को खरी खोटी सुनाई
रामबाई ने फिर सबके सामने साइकिल स्टैंड कर्मचारियों को खरी खोटी सुनाई.बसपा विधायक साइकिल स्टैंड कर्मचारियों को यह कहा कि लोगों की शिकायत है कि आप लोगों की 4-4 बार पर्ची काटते हैं.हालांकि बाद में मीडिया से बात करते हुए रामबाई ने माना कि अस्पताल में तीमारदारों की संख्या ज्यादा होना गलत है तो साफ-सफाई को लेकर भी उन्होंने जनता को भी गलत ठहराया.


गौरतलब है कि पथरिया विधायक रामबाई अक्सर छोटे कर्मचारियों और अधिकारियों को सरेआम फटकार लगाते रहती हैं और कुछ दिन पहले रामबाई ने भरी भीड़ में कलेक्टर के चेंबर के बाहर कलेक्टर को जमकर खरी खोटी सुनाई थी.उन्होंने कलेक्टर को मूर्ख और दो टके का आदमी तक कहा था. जिसके बाद कलेक्टर आफिस के कर्मचारी अधिकारी भी आंदोलित हो गए थे.इसको लेकर काफी विवाद हुआ था.