मुरैना: नई दिल्ली से चेन्नई (new delhi to chennai) की ओर जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस (garib rath express) में बम की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया. ट्रेन को आनन फानन में राजस्थान के धौलपुर रेलवे स्टेशन (Dholpur Railway station) पर रोका गया है. बम मिलने की सूचना (bomb Information) मिलते ही भारी पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंच गया. वहीं अधिकांश बोगियों से यात्रियों को निकाला गया है. मध्य प्रदेश के मुरैना से भी बम निरोधक दस्ता पहुंचा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि ट्रेन के G-2 कोच में बम रखा हुआ है. जिस की सूचना पर ट्रेन को धौलपुर रेलवे स्टेशन पर रुकवाकर तलाशी ली जा रही है. वहीं G-2,G-3,G5 सहित अधिकांश बोगियों से यात्रियों को नीचे उतारकर  सुरक्षित कर लिया गया है.


रेल मदद पोर्टल पर मिली सूचना
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  ट्रेन संख्या 12612 गरीब रथ में रेल मदद पोर्टल पर एक यात्री की ओर से बम होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद ट्रेन को धौलपुर रेलवे स्टेशन पर रोका दिया था.  अब बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.


ग्वालियर से चलते ही मचा हड़कंप
बता दें कि निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल जाने वाली गरीब रथ का स्टॉपेज ग्वालियर था. जहां 7 बजे ये ट्रेन पहुंची थी. लेकिन जैसे ही ट्रेन आगरा से निकली तो बम की खबर आ गई. फिर इसे राजस्थान के धौलपुर में रोका गया. अब सर्च ऑपरेशन चल रहा है. 


खबर पर अपडेट जारी