प्रमोद शर्मा/भोपाल: फिल्म द केरल स्टोरी  (The Kerala Story) अपनी कहानी को लेकर चर्चा में हैं. जिसकी वजह से ये विवादों में आ गई है. जहां एक तरफ मुस्लिम समुदाय इसका विरोध कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश भाजपा मंत्री राहुल काठोरी ने फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री करने की मांग की है.  इसे लेकर उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र भी लिख दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम शिवराज के लिए खत
बता दें कि भाजपा प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने सीएम शिवराज को लिखे खत में लिखा है कि फिल्म लव जिहाद के खतरों और इस प्रथा के शिकार होने की हानिकारिक परिणामों के बारे में जानकारी दे रही है. ये फिल्म युवा और महिलाओं को एक मार्मिक संदेश देती है. ये फिल्म युवा पीढ़ी खासतौर पर महिलाओं को जागरुक, सूचित और जिम्मेदारी पूर्ण निर्णय लेने पर जोर देती है. 


Shivraj Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर


आगे लिखा कि विविधता के प्रति सम्मान और आपसी समझ का महत्वपूर्ण महत्व उन मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती है, जो युवा दिमाग की सोच को आकार देने में महत्वपूर्ण है. इसलिए द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करना चाहिए.


फिल्म का कहानी क्या है?
दरअसल द केरल स्टोरी जबरन धर्मांतरण के ईर्द-गिर्द बनी हुई है. और कथित तौर पर दावा करती है कि केरल में लगभग 32,000 महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित किया गया था और कई महिलाओं को जब आतंकवादी समूह ISIS चरम पर था, तब सीरिया ले जाया गया था.  सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित द केरल स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी की ये फिल्म 5 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.