Terrace Dance Video: आज का समय शॉर्ट वीडियो का जमाना है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर लोग इस तरह के वीडियो देख रहे हैं. जिसमें डांस, फनी और कई तरह के वीडियो शामिल हैं.आज कल कई लोग रील भी बनाते हैं और कारण ये है कि सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई इन्फ्लुएंसर बनना चाहता है या प्रसिद्धि के लिए वायरल होना चाहता है. बता दें कि कई लोग डांस वीडियो इसलिए बना रहे हैं क्योंकि ये इंटरनेट पर लोगों का दिल जीतने का सबसे अच्छा तरीका है. भाभी के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर खूब छाए रहते हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी अपने बोल्ड डांस से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाभी का बोल्ड डांस वीडियो
इस वीडियो में एक भाभी ने सपना चौधरी के गाने पर बोल्ड मूव्स और गजब के ठुमके लगाए हैं.भाभी ने अपनी छत पर हरियाणवी गाने 'बैरां' पर गजब का डांस किया और जिसमें उनकी अदाएं कमाल की नजर आ रही हैं. इसलिए यह वीडियो नेटिजंस को दीवाना बना रहा है.



कुछ लोग तो इनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.बता दें कि ब्लू साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी कैसे अपने ठुमके से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं.