Bhabhi-Dever Dance: अक्सर आपने देखा होगा कि जब भी नई नवेली बहू (Bahu ka dance) शादी करके ससुराल आती हैं, तो वो काफी शरमाती है. किसी भी शादी फंक्शन में वो बहुत ही कम डांस करते हुए नजर आती हैं. कई बार तो बड़ों के मान-सम्मान के चलते भी वो डांस नहीं कर पाती है. हालांकि ऐसा भी देखा गया है कि जब उन्हें डांस करने का मौका मिलता है तो वो फिर कुछ नहीं देखती हैं. ऐसा ही एक भाभी का डांस (bhabhi dance video) वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वो अपने देवर (Dever ka dance) के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी ने पीली और लाल बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई है. वो घूंघट में डीजे के गाने पर आग लगा रही है. भाभी का डांस वीडियो इतना कातिलाना है कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो बस देखते ही जा रहा है. 



देवर ने दी कड़ी टक्कर
देसी भाभी किसी शादी फंक्शन में डांस करते हुए नजर आ रही है, तो वहीं देवर भी डांस में भाभी को कड़ी टक्कर देता हुआ, नजर आ रहा है. वीडियो में देख सकते है कि डीजे पर कई अन्य लोग भी डांस कर रहे हैं, लेकिन सभी की निगाहें देवर और भाभी के डांस पर टिकी हुई हैं.


तेजी से वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर knj_beats ने शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक बहुत लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे है. कुछ लोगों ने तो प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाभी देवर को कूटने का इशारा कर रही है, वहीं दूसरा यूजर्स ने लिखा कि दोनों में कड़ी टक्कर हो रही है.