Dhar Accident News: धार। इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग (Indore Ahmedabad Highway) पर सरदारपुर (Sardarpur) के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इसमें मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई है. हादसा इतना भीषण था कि सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. घटना सुबह चार 4:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतकों में एक कांग्रेस नेता
जानकारी मिलने के बाद सरदारपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कार सवार पीछे से ट्रक में जा घुसे. सभी मृतक सरदारपुर के ही रहने वाले हैं. इनमें से एक कांग्रेस की टिकट से पार्षद बताए जा रहे हैं. उनके परिजनों की सूचना दी गई है. हालांकि, अभी यह जानकारी नहीं हो पाई है कि वो कहां जा रहे थे.


ये भी पढ़ें: चाकू लहराते मंदिर में घुसे, पुजारी पर किया हमला; भोपाल के बदमाशों का रायसेन में आतंक


ट्राल चालक हुआ फरार
सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा के अनुसार, हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. ये सभी कार सवार फोरलेन चौकड़ी पर धार की ओर से आ रहे थे. इसी दौरान कार ट्राले में पीछे से कार जा घुसी थी. हादसे के बाद ट्राला चालक भाग गया है. हालांकि, वाहन को जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.


एक हफ्ते पहले हुई थी किसानों की मौत
बता दें पिछले सोमवार को रात में भी इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर एक हादसा हो गया था. इसमें 4 किसानों की मौत हो गई थी. घटना तब हुआ था जब किसान भेरू चौकी के निकट सड़क पर बिखरे गेहूं को समेट रहे थे. इसी दौरान चार किसानों को तेज रफ्तार आयशर वाहन ने चपेट मे ले लिया था. सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. हफ्ता भी नहीं बीता की इस हाइवे में तीन और मौत हो गईं.


VIDEO: सहप्रभारी के सामने ऐसे भिंड़े कांग्रेसी, सड़क पर आई पार्टी की कलह; बन गया वीडियो