Dhar News: धार/भोपाल। मध्य प्रदेश में अहाते बंद होने और शराबबंदी की मांग के बीच धार से ताड़ी पीने से मौत का मामला सामने आया है. जिले के झड़ामली में ताड़ी पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि, एक दर्जन से ज्यादा बामार हो गए हैं. घटना के बाद से ही पुलिस अलर्ट हो गई है और मामले की जांच कर रही है. इस बीच इस मामले को लेकर विपक्ष के नेता गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार को निशाने पर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 की मौत 13 पहुंचे अस्पताल
रविवार को ग्राम झड़ामली के एक ही परिवार के लोगों ने पेड़ से निकलने वाली ताड़ी पी जिसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ गई. देर शाम एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद 2 और लोगों के मौत की पुष्टि हुई और मामला बड़ हो गया. अभी कुल 13 लोगों का इलाज चल रहा है. इसमें से 4 धार और 9 अलीराजपुर में भर्ती हैं.


ये भी पढ़ें: चरमरा सकती है MP की स्वास्थ्य व्यवस्था! इस दिन से अस्पतालों में लग जाएंगे ताले


विपक्ष ने सरकार को निशाने पर लिया
मामले में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि धार में हुई मौतों को लेकर पूरी तरह सरकार जवाबदार है. वो आदिवासी हितैषी बनने का काम करते हैं. पर उनकी शराब नीति के वजह से गांव गांव में शराब का अड्डा चल रहा है. सरकार केवल थोथे आसूं बहा रही है. वो आदिवासियों के लिए काम ही नहीं करना चाहती.


धार एसपी ने जताई जहर की आशंका
3 लोगों के मौत की पुष्टि धार एसपी मनोज कुमार सिंह के द्वारा की गई. उनकी कहना है की ताड़ी की अत्यधिक मात्रा में पीने के कारण तीनों की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि मौके से कीटनाशक का पाउच भी मिला है. इस कारण मौत के अन्य कारणों से भी नहीं नकारा जा सकता. हालांकि, अभी जांच चल रही है.


ये भी पढ़ें: जमीन पर पहुंची TV डिबेट! आपस में भिड़े BJP-कांग्रेस नेता, जूतम पैजार का VIDEO VIRAL


मृतक और बीमार सभी सगे संबंधी
झड़ामली के रहने वाले एल सिंह ने बताया कि सभी ने कल सुबह 10:00 बजे पेड़ से निकालकर ताड़ी पी थी. जिसके बाद तबीयत खराब हो गई. लगा कि ज्यादा पीने के कारण तबीयत खराब हुई है, जिसके बाद टांडा अस्पताल ले गए. वहां से धार रेफर कर दिया, परिवार के 3 लोगों की मौत हुई. ताड़ी पीने वाले सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं.


Saap Ka Video: बांस के डंडे सा खड़ा हो गया King Cobra, फिर हुआ ऐसा कि आंखें मींजने लगे लोग