Madhya Pradesh Election: मध्य प्रदेश में एक तरफ कांग्रेस जहां जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के नेता लगातार दूसरे मुद्दों पर भी बीजेपी को घेरने में जुटे हैं. सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उनका कहना है कि बीजेपी ने अपना चुनावी एजेंडा पूरा करने के लिए वित्त विभाग में आंकड़ों में हेरफेर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

योजनाओं पर प्रतिबंध लगाया 


दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि वित्त विभाग ने 137 योजनाओं पर प्रतिबंध लागू कर दिया है, इसके अलावा दूसरी योजनाओं के बजट में भी अघोषित तौर पर कटौती की है, क्योंकि बीजेपी से इससे अपना चुनावी एजेंडा पूरा कर रहा है, यही पैसा आगे डायवर्ट किया जा रहा है. 


कांग्रेस सरकार में जांच होगी 


दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस मामले में पूरी जांच कांग्रेस की सरकार आने के बाद की जाएगी. इसमें जो भी अधिकारी शामिल हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, चाहे फिर वह कितना ही वरिष्ठ अधिकारी क्यों न हो. दिग्विजय सिंह ने लिखा कि उन्हें इस बात की सूचना मिली है कि ऊपर के अधिकारियों ने निचले अधिकारियों पर मनमाफिक नोटसीट लिखने का दवाब बनाया है. क्योंकि वित्त विभाग का पैसा चुनावी एजेंडे में खर्च किया जा रहा है. 


बता दें कि दिग्विजय सिंह के इन आरोपों के बाद प्रदेश की सियासत गर्माती नजर आ रही है. क्योंकि आज से कांग्रेस ने प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा भी शुरू कर दी है. इससे कांग्रेस बीजेपी को चौतरफा घेरने की कोशिश में जुटी है. 


ये भी पढ़ें: CM Baghel On Sanatan:क्या है सनातन और हिंदुत्व?CM बघेल की बताई परिभाषा जीत लेगी दिल