सीहोर/दिनेश नागर: साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections) होने के मद्देनजर विपक्षी पार्टी कांग्रेस पूरी तैयारियों में जुटी हुई है. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कद्दावर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Congress leader Digvijay Singh) आज सीहोर जिले पहुंचे.जहां पर उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) पर जमकर निशाना साधा. साथ ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होगा इसको लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी
बता दें कि आज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सीहोर के रेहटी में कांग्रेस मंडलम सेक्टर की बैठक लेने पहुंचे. जहां दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस कमलनाथ के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेगी और मुख्यमंत्री का चेहरा कमल नाथ ही होंगे. गौरतलब है कि अभी हाल ही में पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव के बयान के बाद इस चीज को लेकर असमंजस हो गया था कि कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होगा?


MP News: पुलिस पर पत्थर बरसाने वालों के खिलाफ बड़ा एक्शन, 150 लोगों के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज


सीएम शिवराज पर किया वार 
वहीं सीएम शिवराज पर दिग्विजय सिंह जमकर बरसे.उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नाटक करते हैं और वो नौटंकीबाज हैं. शिवराज सिंह चौहान एक पेड़ लगाते हैं और सौ पेड़ कटवाते हैं.


रुद्राक्ष महोत्सव पर बोले दिग्विजय सिंह
गौरतलब है कि इस समय सीहोर में पंडित प्रदीप मिश्र का रुद्राक्ष महोत्सव चल रहा है. जिस्मे कुछ अव्यवस्थाएं देखने को मिली, इस पर भी कांग्रेस नेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सीहोर के रुद्राक्ष महोत्सव पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि रुद्राक्ष महोत्सव में जो भी अव्यवस्थाएं थीं, उनके लिए प्रशासन एवं प्रदेश सरकार जिम्मेदार है. इसमें जिम्मेदारों पर कार्रवाई होना चाहिए.