Digvijay Singh in Sagar: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) इन दिनों विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्व प्रदेश कर रहे हैं. इस दौरान वो बीजेपी पर जमकर हमलावर भी हैं. हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि पार्टी के 7 नेता मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और यहां तक कि मुख्यमंत्री बनने के लिए 7 नेताओं ने तो सूट भी सिलवा लिए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसी को मौका नहीं मिलने वाला:दिग्विजय सिंह
बता दें कि दिग्विजय सिंह की सूची में मंत्री नरोत्तम मिश्रा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मंत्री भूपेंद्र सिंह, मंत्री गोपाल भार्गव, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हैं. हालांकि दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि यह सब भले ही तैयारी में लगे हैं उन्होंने मुख्यमंत्री शपथ लेने के लिए सूट सिलवा लिए हैं, लेकिन इनको मौका नहीं मिलने वाला क्योंकि विधानसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी और मुख्यमंत्री कमलनाथ बनेंगे. 


MP Election: Ambedkar Jayanti पर एमपी में बहुजनों का जमावड़ा, BJP-कांग्रेस की उड़ सकती हैं नींद


शिवराज सरकार के 3 मंत्रियों पर बरसे दिग्गी
आपको बता दें कि कांग्रेस की नजर इस बार विधानसभा चुनाव में उन सीटों पर है जहां 2018 में उसे हार का सामना करना पड़ा था. इसके लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है और अब दिग्विजय सिंह और कमलनाथ दोनों ही जाकर इन सीटों पर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में दिग्विजय सिंह सागर पहुंचे. जिले में दिग्विजय सिंह ने सागर जिले से शिवराज सरकार के तीनों मंत्रियों गोविंद सिंह राजपूत, गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह पर जमकर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने इन मंत्रियों पर हमला बोलते हुए कहा कि कितनी दादागिरी कर रहे हो, भगवान से डरो. जिस दिन कुर्सी चली जाएगी उस दिन क्या होगा? उन्होंने कहा कि इन सबकी दादागीरी नरोत्तम मिश्रा के कारण हो रही है क्योंकि वह इन सबके ऊपर हैं...