Dindori News: डिंडौरी। बघरेली गांव में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में वर्चस्व को लेकर विधायक पुत्र और जिलापंचायत अध्यक्ष के बीच हुआ विवाद अब थाने पहुंच गया है. विधायक ओमकार मरकाम के पुत्र की शिकायत पर जिलापंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते के खिलाफ बजाग पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं इस मामले में सियासत भी होने लगी है. विवाद बीते 4 सितंबर की रात विधायक पुत्र और जिलापंचायत अध्यक्ष के बीच हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक के बेटे पर भी मामला दर्ज
पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते के खिलाफ विधायक के बेटे ने मामला दर्ज कराया और अब विधायक पुत्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. रुदेश परस्ते की शिकायत पर विधायक पुत्र शिवाय मरकाम, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश पटेरिया और सचिन नंदा के खिलाफ रास्ता रोककर गाली गलौच करने व जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है.


सपने में आते हैं पितर तो हो जाएं सावधान! ये हैं स्वप्न शास्त्र के संकेत



अनसन करेंगे अध्यक्ष
मामला पुलिस के पास पहुंचने और FIR दर्ज होने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष रुद्रेश परस्ते ने सफाई दी है. उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की है. इसके साथ ही उन्होंने 11 सितंबर को आयोजित होने वाले जल-जंगल-जमीन, स्वावस्थ, शिक्षा, कानून को लेकर सत्याग्रह की बात कही है.


क्या हुआ था?
बजाग के धनोली में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की थी. बुधवार को इसका समापन मैच था. कार्यक्रम में विधायक पुत्र और जिला पंचायत अध्यक्ष रुद्रेश परस्ते पहुंचे थे. यही दोने के बीच गाड़ी पार्किंग को लेकर बहस हो गई. बाद में मामला गाली गलौच तक पहुंच गया. जिसके बाद दोनों एक-एक करके थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई.


पिता का हुआ भव्य स्वागत
एक तरफ बेटे का विवाद थाने पहुंच गया और इलाके में उसे लेकर सियासत हो रही है. इस बीच पिता के डिंडौरी पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत हो रहा है. बता दें हाल ही में कांग्रेस ने विधायक ओमकार मरकाम को चुनाव समिति का सदस्य बनाया है. केंद्रीय चुनाव समिति में अपने नेता का स्थान पक्का होने के बाद कार्यकर्ताओं का जोश ऊंचा है. मरकाम, गुरुवार शाम को डिंडौरी लौटे तो उनका भव्य स्वागत किया गया.


दुर्लभ पैंगोलिन घर में घुसा तो गांव में मचा हड़कंप; कैमरे में कैद हुआ ऐसा वीडियो