अजय मिश्रा/रीवा:जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दुबगवा कुर्मियान में देर रात दुर्गा पंडाल में मामूली विवाद को लेकर एक 50 वर्षीय व्यक्ति की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी गई.घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटेलाल के ऊपर लाठी-डंडे से हमला किया
घटना मऊगंज थाना क्षेत्र के दुवगवा गांव की है.दरअसल मऊगंज थाना क्षेत्र के ग्राम दुवगवा कुर्मियान निवासी छोटेलाल पटेल पिता राम प्रयास पटेल की देर रात रखी दुर्गा प्रतिमा के पंडाल पर पहुंचे थे और वहां आरती हो रही थी.इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया.


बताया गया है कि मौके पर मौजूद लोगों ने विवाद को शांत कराया.जिसके बाद आरोपी वहां से चले गए और कुछ देर बाद वापस आए इस दौरान छोटेलाल के ऊपर लाठी-डंडे से हमला कर दिया.मारपीट के दौरान छोटेलाल दुर्गा पंडाल के अंदर ही अचेत होकर गिर गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे उपचार के लिए मऊगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए.जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया है.


पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया 
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया है.जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.गांव के दुर्गा पंडाल में हुई हत्या के बाद अब गांव में सनसनी फैल गई है और दुर्गा पंडाल के आसपास किसी भी व्यक्ति के जाने पर रोक लगा दी गई है.


पुलिस वहां पर घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्रित कर रही है. मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि मामूली विवाद पर यह हत्या हुई है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.