भोपाल: बीटेक स्टूडेंट निशांक राठौर की मौत के आद अब उसकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट सामने आई है. इसमें बताया गया है कि निशांक के शरीर में 18 जगह पर चोट आई है. निशान की पुष्टि रिपोर्ट में की गई है. उसकी पसलियों और पेट के अंदरूनी अंगों में भी ब्लीडिंग की भी बात की गई है. इसके साथ ही अभी मैनिट में हुई छात्र की आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी है. अभी तक पुलिस को मौके से महज 200 मीटर दूर लोकेट हो रहा फोन नहीं मिल पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निशांक राठौर की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट
- AIIMS फोरेंसिक एक्सपर्ट ने तैयार की है रिपोर्ट
- निशांक के शरीर में 18 जगह पर चोट होने की पुष्टि
- पैर कटने के अलावा पसली, पेट, पीठ गंभीर चोट
- ट्रेन से पैर कटने के बाद हुई हैवी ब्लीडिंग
- ट्रेन के नीचे आने के बाद वह पहियों में फंसकर 5 से 7 फीट तक घिसटा
- कुछ ही मिनटों में हो गई थी उसकी मौत


MANIT मामले में जांच में जुटी पुलिस
बीटेक स्टूडेंट निशांक राठौर की मौत के बाद मैनिट में भी बैतूल के रहने वाले छात्र ने आत्महत्या कर ली है. इस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है. अभी तक पुलिस को मौके से 200 मीटर लोकेट हुआ उसका फोन नहीं मिल पाया है. फिलहाल पुलिस अभी उसके दोस्तो से पूछताछ में जुटी है.


मैनिट छात्र के फांसी के फंदे पर झूलने के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें BE फाइनल ईयर के छात्र उद्देश्य अहिरवार का शव शनिवार को पेड़ से लटका मिला था. पुलिस उद्देश्य के दोस्तों से पूछताछ में जुटी. मोबाइल की लास्ट लोकेशन घटनास्थल से 200 मीटर के दायरे में, हालांकि अभी वो मिला नहीं है. प्रदेश में कुछ दिनों से सामने आए रैगिंग के मालों के बाद अब पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है.