Madhya Pradesh news-पूरे प्रदेश में पुलिस की ओर से 'मैं भी अभिमन्यु' अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में ये अभियान राघौगढ़ में चलाया जा रहा था इसी दौरान पुलिस से बात करते हुए आदित्य विक्रम सिंह सिगरेट पीते हुए पुलिस से अभद्र व्यवहार करते हुए नजर आए. पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर आदित्य विक्रम सिंह और उनके ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदित्य विक्रम सिंह मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे हैं, और कांग्रेस से पूर्व सांसद व विधायक लक्ष्मण सिंह के बेटे हैं. 


आदित्य विक्रम सिंह पर अभद्रता का आरोप
पूरा मामला शुक्रवार का है, जहां 'मैं भी अभिमन्यु' अभियान के तहत राघौगढ़ में पुलिस नुक्कड़ नाटक कार्यक्रम आयोजित करा रही थी. मीडिया रिपोर्ट की माने तो कार्यक्रम के दौरान आदित्य विक्रम सिंह वहां पहुचं गए. वो प्रशासन से कार्यक्रम को बंद कराने के लिए कहने लगे. जानकारी के अनुसार पुलिस ने उन्हें बताया कि शासकीय कार्यक्रम चल रहा है, लेकिन उन्होंने  सिगरेट पीते हुए पुलिसकर्मियों को धमकाया और कार्यक्रम बंद करने का कहा. इसके अलावा वहां मौजूद छात्रों को भी वहां से जाने के लिए कहा.


दर्ज हुई एफआईआर 
 गुना पुलिस ने बताया कि, राघौगढ़ थाना क्षेत्र में "मैं हूं अभिमन्यु" अभियान में जागरूकता कार्यक्रम के तहत जेपी इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने नुक्कड़ नाटक चल रहा था. इस दौरान आदित्य विक्रम सिंह ने आकर कार्यक्रम में खलल डाला और कार्यक्रम संचालित कर रहे छात्रों को धमकाया. पुलिस का कहना है कि उन्होंने थाना प्रभारी के साथ धक्का-मुक्की भी की. साथ ही जेपी कॉलेज के रजिस्ट्रार संजय मिश्रा के ऊपर सिगरेट की ऐश भी फेंकी, राघौगढ़ थाने में आदित्य विक्रम सिंह और उनके ड्राइवर के खिलाफ  सरकारी काम में बाधा डालने, शासकीय सेवक से धक्का-मुक्की करने और गालीगलौज करने का केस दर्ज किया है.


क्या है विवाद की वजह
मीडिया रिपोर्ट की माने तो आदित्य विक्रम सिंह का काफिला सड़क से निकल रहा था.जिस रास्ते से उनका काफिला निकल रहा था वहां सड़क 20 फीट चौड़ी है.  20 फीट की सड़क पर नुक्कड़ नाटक की वजह से जाम जैसी स्थिति बन गई थी. जाम की स्थिति के वजह से उनके  काफिले को थोड़ी देरी हो गई. इसी को लेकर आदित्य विक्रम सिंह पुलिसकर्मियों से भिड़ गए.